मध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में कांग्रेस नेता आपस में भिड़े: दफ्तर में धक्का-मुक्की और फेंकी कुर्सी, पीसीसी चीफ ने दोनों को पद से हटाया

Congress leaders clashed with each other in Bhopal: सोमवार को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में पार्टी के दो पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने एक दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। वहां मौजूद अन्य नेताओं ने दोनों को अलग किया। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

इधर, विवाद का वीडियो सामने आने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने दोनों कांग्रेस नेताओं को पदमुक्त कर दिया है। पटवारी ने दोनों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

दरअसल, मध्य प्रदेश अनुसूचित जाति (एससी) कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और विधानसभा चुनाव में हार पर चर्चा कर रहे थे। हार के लिए वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदार ठहराए जाने पर प्रदीप और शहरयार के बीच तकरार शुरू हो गई। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। प्रदीप ने कुर्सी उठाई। इस झड़प में शहरयार गिर गया।

बीजेपी का तंज-कमलनाथ और दिग्गी समर्थकों के बीच चले लात-घूंसे

इस विवाद का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा, कुर्सियां चलीं. उन्होंने एक-दूसरे को खूब गालियां दीं. बीच-बचाव करने आए कमल नाथ समर्थक नेता को भी लात-घूंसे से पीटा गया।

प्रदीप ने कहा- वह दलित विरोधी व्यक्ति हैं

प्रदीप अहिरवार का कहना है कि कोई विवाद नहीं था। बस बातें हो रही थीं. वह व्यक्ति दलित विरोधी है. जब मैं अपनी बात रख रहा था तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button