जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

शहडोल में लव, सेक्स और धोखा: जेल से छूटते ही शादी को हुआ राजी, दुल्हन मेंहदी लगाकर बैठी थी, दूल्हा भाग गया

Love, sex and deception in Shahdol district: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में लव, सेक्स और धोखे का एक मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया। इस काम के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा। उसने जेल से छूटते ही लड़की से शादी करने का वादा किया। लड़की दुल्हन की तरह सजकर मंडप में युवक का इंतजार करती रही, लेकिन युवक भाग गया। दूल्हे की हरकत से आहत दुल्हन पक्ष ने मामले की शिकायत शहडोल पुलिस अधिकारी से की है।

जानकारी के मुताबिक, मामला शहडोल जिले के खैरहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सारंगपुर का है। बताया गया कि यहां रहने वाली किशोरी के साथ एक साल पहले गांव के ही पड़ोसी दुर्गेश कोल ने शारीरिक शोषण किया था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में युवक जेल की हवा भी खा चुका है।

जेल में बंद था, फिर शादी तय हुई

मामला बुढ़ार न्यायालय में विचाराधीन है। इसी बीच युवक युवती से शादी करने को तैयार हो गया। आरोपी युवक की भाभी गांव की सरपंच है। दोनों परिवारों ने 23 नवंबर को शादी का दिन तय किया था। जमीन गिरवी रखकर पैसों का इंतजाम किया गया। लेकिन बारात नहीं पहुंची। बाद में पता चला कि दूल्हा घर से भाग गया है।

दो लाख रुपये दहेज में मांगे

पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया कि युवक के भाई ने दहेज में बाइक और दो लाख रुपये मांगे, इसलिए वह नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक की भाभी सरपंच है। इसलिए खैरहा थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखी गई। इस घटना से उनका परिवार अपमानित महसूस कर रहा है।

मामला दर्ज, कार्रवाई के निर्देश

लड़की का कहना है कि अगर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले का कहना है कि मामला दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button