छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

लड़कियों की लड़ाई का LIVE VIDEO: सड़क पर 2 गुटों में मारपीट, जमकर चलाए लात-घूंसे, एक-दूसरे के बाल भी खींचे

LIVE VIDEO of girls fight near Kala Kendra ground in Ambikapur: अंबिकापुर के आर्ट सेंटर मैदान के सामने बुधवार को लड़कियों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। लड़कियाँ एक-दूसरे को लात-घूंसे मारने लगीं, एक-दूसरे के बाल खींचने लगीं। काफी देर तक हंगामा चलता रहा. युवतियों के साथ कुछ युवक भी थे, वे भी उन्हें अलग नहीं कर सके। आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया।

LIVE VIDEO of girls fight near Kala Kendra ground in Ambikapur: जानकारी के मुताबिक दो लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. साथी लड़कियां भी अपनी सहेलियों का समर्थन करने पहुंचीं. विवाद तब और बढ़ गया जब दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे के बाल खींचे। देखते ही देखते दोनों पक्षों की लड़कियों में मारपीट होने लगी। घटना की किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

आसपास के लोगों ने विवाद शांत कराया

LIVE VIDEO of girls fight near Kala Kendra ground in Ambikapur: लड़कियों के साथ कुछ लड़के भी थे, जिन्होंने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे. विवाद बढ़ता देख आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप किया, तब जाकर दोनों गुट शांत हुए. बताया जा रहा है कि विवाद किसी के कमेंट को लेकर शुरू हुआ.

दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई

LIVE VIDEO of girls fight near Kala Kendra ground in Ambikapur: विवाद के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। विवाद के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

LIVE VIDEO

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button