छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

नशे में धुत पत्नी को बेवड़ी कहकर मार डाला: साथ बैठकर छलकाया जाम, फिर हत्यारे पति ने उतार दिया मौत के घाट

Husband killed wife in Dantewada of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मामला 15 जनवरी का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या से पहले दोनों पति-पत्नी ने साथ बैठकर शराब पी। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है.

Husband killed wife in Dantewada of Chhattisgarh: जानकारी के अनुसार सोमवार 15 जनवरी को गुटोली निवासी लछिंदर भवानी (35) अपनी पत्नी वृंदा भवानी के साथ छिंदर बाजार गये थे. बाजार में दोनों ने एक साथ बैठकर देशी शराब पी। दोनों नशे में धुत हो गये. शराब पीने के बाद शाम को दोनों घर के लिए निकले।

Husband killed wife in Dantewada of Chhattisgarh: इस बीच पत्नी चलते-चलते बार-बार जमीन पर गिर रही थी। लछिंदर उसे बार-बार उठा रहा था, लेकिन इसी बीच जब महिला एक बार फिर गिर पड़ी तो पति को गुस्सा आ गया. इससे नाराज होकर उसके शराबी पति ने यह कहते हुए उसकी हत्या कर दी कि तुम बेवकूफ हो.

डंडे से पीटा

पति ने अपने पास रखे डंडे से पत्नी के सिर पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी शव को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। अगले दिन यानी 16 जनवरी को इलाके के लोगों ने महिला का शव देखकर गीदम पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के इलाकों में महिला के पति की तलाश शुरू कर दी.

गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

17 जनवरी को पुलिस को पता चला कि लछिंदर गांव में ही किसी जगह छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

लछिंदर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी भी नशे में थी. उसके चलने में असमर्थ होने से वह गुस्से में आ गया और उसने डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button