जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

Instagram में परवान चढ़ा प्यार: प्रेमिका की शादी कहीं और हुई, तो प्रेमी ने उसके पति को दिखा दिए अश्लील फोटो

जबलपुर(Jabalpur)। सोशल मीडिया (Social Media) पर की गई दोस्ती कई बार कितनी भारी पड़ सकती है, इसकी बानगी जबलपुर में देखने को मिली. जहां एक युवक पहले तो इंस्टाग्राम (Instagram) के माध्यम से युवती से दोस्ती की. कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. युवक-युवती करीब दो साल तक एक साथ रहे.

इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध (Physical Relation) बने. लेकिन युवती के माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और करवा दी. इसी बात से युवक गुस्सा हो गया, और उसने युवती की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो उसके पति को दे दिए. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित युवती ने आरोपी अमन केवट के खिलाफ जबलपुर के माढ़ोताल थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी पर धारा-376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी अमन केवट युवती की शादी हो जाने से इस कदर बिफर गया था कि उसने युवती के ससुराल जाकर उसके पति को अश्लील वीडियो और फोटो दे दिए.

एएसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि माढ़ोताल निवासी अमन केवट की दोस्ती युवती से करीब दो साल पहले Instagram के माध्यम से हुई थी. दोस्ती होने के बाद इनकी मुलाकात शुरू हो गई. युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी अमन केवट कई बार उसे होटल में ले जाकर दुष्कर्म भी करता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button