जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

बच्चे की किलकारी मौत में तब्दील: रात को घर आने पर हर रोज रोता था बच्चा, सौतेले पिता ने पीट पीट कर दी हत्या…

रीवा। जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक सौतेले पिता (Step Father Killed Son) ने अपने चार साल के बेटे को सिर्फ इसलिए पीट-पीट कर मार डाला. क्योंकि वह उसके घर आने पर जोर जोर (Baby Crying) से रोता था.

रोने की आवाज सुनकर वह इतना क्रोधित हो गया कि उसने बच्चे की आवाज को ही हमेशा के लिए शांत कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मासूम की हत्या (Step Father Killed Son) की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी, तब मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पिता के साथ बच्चे की मां कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की है, आरोपी पिता एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) है, रात में जब भी वह काम से लौटता था, तभी उसका सौतेला बच्चा रोने लगता था, उसका रोजाना का यही काम था, जिससे परेशान होकर आरोपी रोजाना बच्चे को पीटता था, इस दौरान एक रात ऐसी भी आई, जब पिता ने पीट-पीटकर बच्चे को मौत की ही नींद सुला दिया.

रीवा एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि कुछ वर्ष पहले ही महिला के पति का देहांत हो गया था, जिससे एक बेटा था. बाद में महिला ने आरोपी युवक से कोर्ट में शादी कर ली. कुछ दिनों तक रिश्ता ठीक-ठाक चला, मगर समय के साथ-साथ पारिवारिक परेशानियां बढ़ने लगी और पिता को दूसरे का बच्चा होने की परेशानी सताने लगी, जिसके कारण अंतत: सौतेले पिता ने चार वर्षीय पुत्र को मौत के घाट उतार दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button