स्लाइडर

IND Vs ENG: दूसरा टेस्ट हारे तो रोहित शर्मा की नहीं खैर, टीम चुनने पर दिग्गज ने यूं लगाई फटकार – Times Bull

नई दिल्लीः पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड से बदला पूरे करने के लिए उतरी है। भारतीय टीम अभी तक मजबूत स्थिति में नजर आ रही है, जिसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट पर 396 रन बनाकर बढ़िया प्रदर्शन किया। दूसरी ओर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर प्लेइंग इलेवन चुनने पर सवाल उठ रहे हैं।


रोहित शर्मा के इस फैसले पर एक बड़े दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ी बात कही है। अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो सीरीज में 1-1 की बराबरी कर लेगी। किसी वजह से यह मुकाबला हाथ से निकल गया तो फिर सीरीज में वापसी करना टेढ़ी खीर साबित होगा। इसलिए भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए बड़ी बात कही है।

दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


भारतीय टीम के पू्र्व कोच रवि शास्त्री ने दूसरे टेस्ट टेस्ट मैच में वॉशिंगटन सुंदर को बाहर रखने के लिए फैसले पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। रवि शास्त्री के अनुसार, टीम इंडिया ने सुंदर की बजाए टीम में मुकेश कुमार को लेकर एक बड़ी गलती की है। इस बड़ी गलती के लिए रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को जिम्मेदार बताया है।

स्पिनर्स के लिए मददगार पिच पर भी टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में दो तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरने का भी फैसला किया है। बताते चले कि रवींद्र जडेजा के चोटिल होने पर दूसरे मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर को जगह दी गई है। रवि शास्त्री ने कहा कि मेरी एक ही चिंता है और वह ये है कि मुकेश कुमार को वॉशिंगटन सुंदर पर तहरीज दी गई।


इंग्लैंड की टीम में भी हुआ बदलाव

जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड के साथ-साथ भारतीय टीम में तीन बड़े बदलाव देखे गए हैं। तूफानी गेंदबाज मोहम्मद सिराज के स्थान पर मुकेश कुमार को शामिल किया गया। चोटिल होने की वजह से केएल राहुल और रवींद्र जडेजा दूसरे मैच से बाहर रखा गया है।

इन दोनों खिलाड़ियों के स्थान पर रजत पाटिदार और कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया है। टीम इंडिया के पूर्व कोच ने सरफराज की बजाए रजत पाटिदार को डेब्यू करवाने के फैसले को सही निर्णय करार दिया गया।

पहले मुकाबले में जीत के बाद भी इंग्लिश टीम ने एक बदलाव किया। मार्क वुड की बजाए जेम्स एंडरसन प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं। समाचार लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने 25.5 ओवर में 123 रन बना लिए हैं। इसमें इंग्लैंड को तीन करारे झटके लगे हैं।


Advertisements
Show More
Back to top button