मनोरंजन

क्या पत्नी से तलाक ले रहे हैं इमरान खान? अवंतिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

 Imran Khan wife Avantika Malik Post: बॉलीवुड के पूर्व एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) इन दिनों पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से अलग रह रहे हैं. जिसके बाद कपल को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं कि वो बहुत जल्द एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. इसी बीच अवंतिका की सोशल मीडिया पोस्ट ने कपल के तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है. दरअसल इमरान की वाइफ ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

अवंतिका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
अवंतिका मलिक ने ये क्रिप्टिक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने Miley Cyrus के डांस वीडियो को रीपोस्ट किया और कैप्शन में लिखा – ‘उसके लिए तलाक ही बेस्ट था.’ इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा, बस ऐसे ही कह रही हूं.’ वहीं अब एक्टर के फैंस अवंतिका की इस पोस्ट को दोनों के तलाक से जोड़ रहे हैं.

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
अवंतिका की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जिंदगी खराब हो जाए उससे अच्छा है कि इंसान अलग ही हो जाए.’ इसके अलावा दूसरे ने लिखा कि, “मुझे लगा कि उन्होंने एक या दो साल पहले तलाक ले लिया है.”

बता दें कि अवंतिका का ये पोस्ट इमरान खान और एक्ट्रेस लेखा के वाशिंगटन में मुलाकात के ठीक एक महीने बाद आया है. इसके अलावा दोनों को फरवरी में भी लेखा के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं. दोनों ने  साल 2013 में विशाल भारद्वा की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में साथ काम किया था.

बताते चलें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 10 जनवरी 2011 में सात फेरे लिए थे. कपल एक बेटी के पेरेंट्स हैं. जिसका नाम उन्होंने इमारा मलिक खान रखा है. हालांकि अभी तलाक को लेकर या पत्नी की पोस्ट पर इमरान खान ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें-

Tiger 3 में दिखेगा Salman Khan और Shah Rukh Khan का जबरदस्त एक्शन, 45 दिन चलेगी शूटिंग, बड़े लेवल पर बन रहा सेट

 

 

Source link

Show More
Back to top button