छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप: शादी से लौटते वक्त दोस्तों ने लूटी इज्जत, जानिए कितने थे हैवान ?

Girl student gang raped by five friends in Surguja: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से 5 लड़कों ने गैंगरेप किया। आरोपियों में लड़की के साथ पढ़ने वाला एक लड़का भी शामिल है। पुलिस ने वारदात में शामिल पांचों आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग हैं। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

Girl student gang raped by five friends in Surguja: जानकारी के मुताबिक, छात्रा 29 जनवरी को एक शादी समारोह में चेंद्रा लालमाटी गई थी। वहां से रात करीब 2 बजे परिचित नाबालिग और सहेली के साथ लौट रही थी। रास्ते में नाबालिग ने बाइक में पेट्रोल खत्म होने की बात कही और अपने साथी को बुला लिया।

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी
पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

परिचित सहित साथियों ने किया गैंगरेप

Girl student gang raped by five friends in Surguja: इसके बाद दोनों लड़कियों को लेकर आरोपी गाड़ाघाट के जंगल में पहुंचे। वहां दो बाइकों से चार अन्य आरोपी और पहुंच गए। आरोपियों ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान छात्रा की सहेली भाग निकली। इसके बाद पांचों आरोपियों ने लड़की से दुष्कर्म किया।

गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को जंगल में अकेले छोड़कर भाग निकले। किसी तरह से वह घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। अगले दिन परिजन लड़की को लेकर कोतवाली पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद एसपी सुनील शर्मा के निर्देश पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Girl student gang raped by five friends in Surguja: अंबिकापुर सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि, पुलिस ने लालमाटी निवासी दीपक तिर्की (22) और आशीष एक्का (22) सहित तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दो आरोपियों को जेल और नाबानिगों को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है।

समझौते की भी कोशिश
छात्रा से गैंगरेप के मामले में समझौते की भी कोशिश की गई। एक नाबालिग के परिजन किशोरी के घर पहुंचे थे और समझौते के लिए कहा। छात्रा की मां ने इनकार कर दिया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button