छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में युवती से गैंगरेप की वारदात: बारी-बारी से 3 युवकों ने किया दुष्कर्म, अर्धनग्न हालत में छोड़कर भागे

Gang rape of girl in Balod of Chhattisgarh: बालोद जिले के गुंडरदेही में फैंसी स्टोर में काम करने वाली युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। तीन नशेड़ियों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर भाग गए। मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है.

Gang rape of girl in Balod of Chhattisgarh: जानकारी के मुताबिक, हर दिन की तरह दुकान में काम करने के बाद सोमवार रात लड़की अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी. इसी दौरान नशे में धुत तीन युवक उसका पीछा करने लगे।

Gang rape of girl in Balod of Chhattisgarh: सुनसान इलाके में पहुंचते ही तीनों आरोपियों ने पहले लड़की की सहेली की पिटाई की और उसे वहां से भगा दिया. फिर उन्होंने लड़की को बंधक बना लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

लोगों ने बेहोश लड़की को देखा

रेप के बाद तीनों युवकों ने लड़की को अर्धनग्न हालत में रेलवे पुल के नीचे छोड़ दिया. इधर, घटना से आहत बच्ची रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी, तभी लोगों ने उसे देखा और पूछताछ की तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

इसके बाद लड़की की सहेलियों को बुलाया गया और नये कपड़े खरीदकर उसे घर भेजा गया. घर जाकर बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर गुंडरदेही थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

संदिग्धों से पूछताछ की जा रही

गुंडरदेही थाना प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि मामला संवेदनशील है इसलिए पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है. युवती की शिकायत पर थाने में तीन युवकों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 376(2)एन, 376 (डी), 363 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

थाना प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दें कि आज 17 जनवरी को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जिले के दौरे पर हैं. वह उस थाना क्षेत्र का भी दौरा करने वाले हैं जहां सामूहिक बलात्कार की घटना हुई थी.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button