स्लाइडर

Fighter Box office Collection Day 4 crosses 100 crore hrithik roshan deepika padukon movie latest entertainment update

[ad_1]

Fighter Box office Collection Day 4: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार फाइट कर रही है। कलेक्शन के मामले में फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाई गई ये फिल्म पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को लेकर आई है। रोचक बात है कि दोनों की कैमिस्ट्री को फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों ही इसमें एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। दूसरे दिन इसका कारोबार और बढ़ा, और फिल्म ने 39 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की रिलीज का आज चौथा दिन है। आइए जानते हैं पहले तीन दिनों में फिल्म ने कैसा परफॉर्म किया है। 

Fighter Box office Collection Day 3: फाइटर की रिलीज के 3 दिन पूरे हो चुके हैं। फिल्म ने तीसरे दिन 27.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। Sacnilk के अनुसार, तीन दिनों के कुल कलेक्शन को देखें तो इसने 89.5 करोड़ रुपये जुटाए। यानी कि 90 करोड़ का कलेक्शन करने में फिल्म कामयाब रही। फिल्म चौथे दिन भी अच्छा खासा कोराबार कर सकती है, ऐसी उम्मीद की जा रही है। खबर लिखे जाने तक फाइटर ने चौथे दिन 13 करोड़ रुपये कमा लिए थे। 

फाइटर का चौथे दिन का अबतक का कलेक्शन 100 करोड़ को पार कर चुका है। संभावना है कि फिल्म आज 110 करोड़ के पार जा सकती है। फिल्मी बीट के अनुसार यह फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 9वीं फिल्म है जो 100 करोड़ को पार कर चुकी है। इससे पहले रेस 2, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलियों की रासलीला राम लीला, हैप्पी न्यू ईयर, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, 83 और पठान ऐसी फिल्में रही हैं जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं। 

वहीं, ऋतिक रोशन के करियर की बात करें तो यह उनकी 14वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के पार गई है। उनकी 100 करोड़िया फिल्मों में कभी खुशी कभी गम, कृष, धूम 2, जोधा अकबर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, अग्निपथ, कृष 3, बैंग बैंग, मोहनजोदड़ो, काबिल, सुपर 30, वॉर और विक्रम वेधा शामिल हैं। फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फ‍िल्‍म का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया है। सिद्धार्थ आनंद, जो ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी फ‍िल्‍में बना चुके हैं, ने फिल्म को निर्देशित किया है। फ‍िल्‍म का म्‍यूजिक विशाल-शेखर का है। 
 

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button