छत्तीसगढ़स्लाइडर

Chhattisgarh Police Transfer: थाना प्रभारियों और SI का तबादला, इतने थाना इंचार्ज लाइन अटैच, देखिए लिस्ट

Chhattisgarh Police Transfer: दुर्ग एसएसपी रामगोपाल गर्ग ने थाना प्रभारी समेत एसआई और एएसआई का तबादला कर दिया है. एसएसपी ने 2 थाना प्रभारियों को लाइन अटैच कर दिया है और 7 अन्य को नई जिम्मेदारी दी है. इसके साथ ही दो एसआई और एक एएसआई को दूसरी जगह भेजा गया है.

दुर्ग एसएसपी ने 24 दिन पहले 25 पुलिसकर्मियों की जंबो ट्रांसफर सूची जारी की थी. इसके बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा था कि जल्द ही थाना प्रभारियों की तबादला सूची जारी होगी. वहीं, एसआई और एएसआई समेत हवलदारों और सिपाहियों का भी तबादला किया जा सकता है.

बताया जा रहा है कि वह सूची भी तैयार कर ली गयी है. इसमें बड़े पैमाने पर एसआई, एएसआई और हवलदार समेत कुछ थाना प्रभारी भी शामिल हैं. कार्यशैली संतोषजनक नहीं होने पर एसएसपी गर्ग ने दो थाना प्रभारियों को लाइन अटैच कर दिया है.

इसमें पुरानी भिलाई थाने के इंस्पेक्टर मनीष शर्मा और भिलाई नगर थाने के थाना प्रभारी मनोज प्रजापति का नाम शामिल है. इन दोनों के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थीं. एक खास सत्ता के प्रति झुकाव की भी शिकायत थी. इसे देखते हुए उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है.

2 इंस्पेक्टरों को मिली थाने की जिम्मेदारी

इसी क्रम में दो निरीक्षकों को नई जिम्मेदारी दी गई है। इसमें आईयूसीएसडब्लू के इंस्पेक्टर को अंडा थाना का प्रभारी और रक्षित केंद्र में पदस्थापित थाना प्रभारी राजेश कुमार यादव को पाटन थाना का प्रभारी बनाया गया है.

 

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button