छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

सड़क हादसे में डॉक्टर की उखड़ी सांसें: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Doctor traveling in car dies in road accident in Korba: कोरबा जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल में तैनात डॉ. विशाल तिवारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। डॉक्टर एनटीपीसी कॉलोनी स्थित अपने घर से कार से कहीं जा रहे थे, तभी उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई. पूरा मामला दर्री थाना क्षेत्र का है.

हादसा इतना भीषण था कि एयर बैग खुलने के बाद भी वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत इलाज के लिए विभागीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. बताया जा रहा है कि डॉ. विशाल तिवारी कार में अकेले थे.

राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया

मिली जानकारी के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी, जहां वह अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. डॉक्टर खून से लथपथ कार पर बेहोश पड़े थे, जब राहगीरों की नजर उन पर पड़ी तो वे उन्हें तुरंत विभागीय एनटीपीसी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें कोरबा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन जांच के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हो गया।

डॉक्टर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था

डॉक्टर विशाल उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. एनटीपीसी के विभागीय क्वार्टर में अकेले रहते थे। इस घटना के बाद पुलिस ने उनके परिवार को सूचना दे दी है. दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि जांच कार्रवाई की जा रही है। मामला सुलझ गया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button