खेलछत्तीसगढ़

गरियाबंद में जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता: जूनियर और सब जूनियर खिलाड़ियों ने दिखाया प्रतिभा, इंडोर स्टेडियम बनाने की उठी मांग

गिरीश जगत, गरियाबंद। मैत्री जनकल्याण समिति द्वारा सिंचाई विभाग कॉलोनी में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला स्तरीय जूनियर एंड सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।विभिन्न तीन कटेगिरी में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

MP सड़क हादसे में जिंदा जलने का LIVE VIDEO: ट्रेलर के ब्रेक फेल होने टकराईं 6 गाडियां, जलकर तड़प तड़पकर गई लोगों की जान

इसमें कुल 50 टीमों ने हिस्सा लिया। बॉयज के अंडर 12 में अवैशी योगेश की जोड़ी प्रथम रहे, वहीं अनीश और अमीन की जोड़ी रनर बने।

अंडर 17 में मोहित और आर्यन की जुगल बंदी ने बाजी मारी तो अंकित अनमोल सेकेंड रहे। अंडर 19 में जतिन आर्यन की जोड़ी चैम्पियन बना तो ध्रुव व मयंक की जोड़ी दूसरे स्थान पर रहे।

गर्ल्स 19 केटेगिरी में विनर सिद्धि पहले स्थान पर रहे, जबकि हिमांशी व चेष्टा दूसरे स्थान पर रहे। सभी विजयी प्रतिभागियों को विशिष्ट अतिथि शेष नारायण सोनवानी एसडीओ सिंचाई विभाग द्वारा पुरस्कार दिया गया।

बनेगा इंडोर स्टेडियम

दो दिवसीय इस प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर समिति के पदाधिकारी विष्णु भाई पटेल, मोहम्मद फिरोज खान, रितेश अग्रवाल, भूपेंद्र रेंगे, सुशील यादव, प्रशांत मित्तल समेत क्लब के समस्त प्रतिनिधि मंडल ने इंडोर स्टेडियम के लिए ज्ञापन सौंपा।

इस मांग को ने पूरी करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने ग्रामीण प्रतिभाओं की सराहना करते हुए,खेल में निखार के लिए स्टेडियम की मंजूरी दिलाने भरोसा दिलाया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button