जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशवीडियोस्लाइडर

MP सड़क हादसे में जिंदा जलने का LIVE VIDEO: ट्रेलर के ब्रेक फेल होने टकराईं 6 गाडियां, जलकर तड़प तड़पकर गई लोगों की जान

LIVE VIDEO of 3 burnt alive in Ganpati road accident of Dhar: मध्य प्रदेश के धार जिले के गणपति घाट पर बड़ा हादसा हो गया. जहां 6 गाड़ियों के आपस में टकराने से भीषण आग लग गई. हादसा आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर गणेश घाट पर हुआ. इस हादसे में करीब 3 लोग जिंदा जल गए.

LIVE VIDEO of 3 burnt alive in Ganpati road accident of Dhar: बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रॉली अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद ट्रॉली डिवाइडर से उछलकर घाट चढ़ने वाली लेन पर पहुंच गई. इस दौरान घाट पर चढ़ रहे 5 से 6 वाहन इस ब्रेक फेल ट्रॉली की चपेट में आ गये. देखते ही देखते कई गाड़ियों में आग लग गई.

LIVE VIDEO of 3 burnt alive in Ganpati road accident of Dhar: खबर मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे ने एक इनोवा गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें सवार एक लड़की की आंख में चोट लग गई.

LIVE VIDEO of 3 burnt alive in Ganpati road accident of Dhar: वहीं इस दर्दनाक और भीषण अग्निकांड में 3 लोगों की जलकर मौत हो गई है. गाड़ियों में आग लगाने की इस घटना के बाद आसपास सनसनी फैल गई.

घटनास्थल पर आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. हादसे के दौरान आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखी गईं। घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि कुछ लोग कार और ट्रॉली के अंदर फंसे हुए थे.

खबर मिलते ही धामनोद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आग इतनी भयानक थी कि दूर तक सिर्फ आग की लपटें ही नजर आ रही थीं. चूंकि यह मार्ग काफी भीड़भाड़ वाला बताया जाता है, इसलिए अधिक जनहानि होने की आशंका है.

वहीं, बताया जा रहा है कि आग लगाने के काफी देर बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची, जिससे आग ने और भीषण रूप ले लिया. गाड़ियों के आपस में टकराने से शॉर्ट सर्किट हुआ, जिसके बाद हादसे ने बड़ा रूप ले लिया.

LIVE VIDEO of 3 burnt alive in Ganpati road accident of Dhar: घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है. मालूम हो कि धार जिले के गणपति घाट पर आए दिन हादसे होते रहते हैं.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button