छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगवीडियोस्लाइडर

मुख्यमंत्री की पत्नी ने जमकर किया डांस, VIDEO: छात्राओं को डांस करती देख, खुद को रोक नहीं पाईं मैडम

Chief Minister Vishndev Sai’s wife Kaushalya Sai danced on Bastriya song: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मुख्यमंत्री विष्णदेव साय की पत्नी कौशल्या साय ने बस्तरिया गाने पर डांस किया है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कौशल्या साय पत्थलगांव के एक कॉलेज में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं।

मंगलवार को ठाकुर सोभा सिंह कॉलेज में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय को आमंत्रित किया गया था।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान जब छात्राएं छत्तीसगढ़ी गानों पर डांस करने लगीं, तो सीएम की पत्नी कौशल्या खुद को रोक नहीं पाईं।

छात्राओं के साथ ताल मिलाते हुए किया डांस

वह मंच पर चढ़ गईं और छात्राओं के साथ ताल मिलाते हुए ‘तरी हरी नाना मोर सुवा’ गाने पर डांस करने लगीं। यह नजारा देख कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

सीएम की पत्नी के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, छात्राओं ने नए पुराने फिल्मी गानों सहित छत्तीसगढ़ी गानों में भी सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।

सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेती हैं कौशल्या

सीएम विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय हमेशा से ही लोगों के बीच सामाजिक कार्यक्रमों में दिखाई देती हैं। लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण में भी वह मदद करती हैं। उनके व्यवहार की लोग खूब तारीफ करते हैं।

देखें video

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button