छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत: नाइट ड्यूटी के बाद जा रहा था घर, तभी मौत से हो गई सामना

Bike rider dies due to collision with trailer in Korba: कोरबा जिले में रविवार सुबह ट्रेलर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद दीपका थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह हादसा दीपका थाना अंतर्गत चैतमा के ग्राम मंगामार हाई स्कूल के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार सुबह करीब 6 बजे हुआ. दरअसल, गोपालपुर निवासी सुनील सारथी उर्फ सोनू, पिता उदय सारथी (32 वर्ष) कुसमुंडा खदान में ठेका कर्मचारी था।

हादसे के वक्त वह नाइट ड्यूटी के बाद बाइक से घर के लिए निकले थे। इसी दौरान हाईवे पर चैतमा से दीपका मार्ग ग्राम मंगामार हाई स्कूल के पास पीछे से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में सुनील की मौत हो गई। मृतक की शादी को 7 वर्ष हो गये थे। पत्नी और दो बच्चे हैं. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दीपिका थाना प्रभारी अश्वनी राठौड़ ने बताया कि सड़क हादसे में युवक सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि पिछले बुधवार को भी कुसमुंडा क्षेत्र के विस्थापित ग्राम सोनपुरी निवासी सुखवर सिंह की बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी. लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ये हादसे कभी खुद की लापरवाही तो कभी सड़क यातायात व्यवस्था की कमी के कारण हो रहे हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button