देश - विदेशस्लाइडर

Bholaa Teaser : माथे पर भस्म, हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता के साथ नजर आए अजय देवगन, रिलीज हुआ ‘भोला’ का धांसू टीजर

Film Bholaa Teaser Out : इन दिनों सुपरस्टार अजय देवगन थिएटर में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) धमाकेदार कमाई कर रही है। हर तरफ इसी फ‍िल्‍म की चर्चा है। मंगलवार को अजय देवगन की फ‍िल्‍मों से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई। उनकी आगामी फ‍िल्‍म “भोला” का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म का टीजर देख दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। 1 मिनट और 27 सेकेंड के इस टीजर ने तहलका मचा दिया है। हर तरफ लोग फिल्म ‘भोला’ के इस टीजर की वाहवाही कर रहे हैं।

‘भोला’ के टीजर की शुरुआत होती है एक छोटी-सी बच्ची से जिसे बताया जाता है कि उससे कोई मिलने आने वाला है। लोकेशन किसी अनाथ आश्रम की है। वहां उस बच्ची के अलावा और कई छोटी लड़कियां हैं। बच्ची जिसका नाम ज्योति है वो पूछती है कि मां-पापा, भाई-बहन, दादा- दादी के अलावा और कौन है जो उससे मिलने आ रहा है।

इसके बाद ये लाइन है – ‘जब वो भस्म लगाता है कितनों को भस्म कर देता है’। हालांकि टीजर में अजय देवगन का लुक पूरी तरह से सामने नहीं आता है, लेकिन टीजर देखकर ये अंदाज लग गया है कि फिल्म की कहानी काफी दमदार होने वाली है।

भोला तमिल फिल्म कार्थी की रीमेक है। भोला को अगले साल 30 मार्च 2023 से सिनेमाघरों में दिखा जा सकेगा। फिल्म के एक्शन सीन को जबरदस्त दिखाने के लिए इसे 3D में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन एक्‍शन करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अजय देवगन की आगामी फ‍िल्‍मों की बात करें, तो वह सिंघम 3 और गोलमाल 5 में भी नजर आ सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button