ट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीमनोरंजनस्लाइडर

‘भर दो मेरी मांग वरना दे दूंगी जान’: साली ने जीजा से की शादी करने की जिद्द, फिर हुआ कुछ ऐसा..

Bihar Ajab Gajb News: मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पर जीजा से शादी करने के लिए साली जीजा के पीछे- पीछे स्टेशन पर पहुंच गई और स्टेशन पर ही साली जीजा से सादी करने के लिए जिद पर अड़ गई. साली बार- बार ये कहती रही कि मैं आपसे प्यार करती हूं और मुझसे शादी कर लो.

भूख ने छीनी 12 जिंदगियां: मुफ्त राशन लेने मची भगदड़, 3 बच्चों समेत 12 की मौत

वहीं जब जीजा ने शादी से इंकार किया तो दीवार पर सिर पटक- पटक कर बोली ‘अब मांग में सिंदूर डाल कर शादी करो नहीं तो जान दे देंगे.’ यह पूरा घटनाक्रम मुजफ्फरपुर जंक्शन का है. जहां प्लेटफार्म संख्या 1 पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

MP में इंद्र बरपा रहे कहर: तेज बारिश, गरज-चमक और ओलों की जोरदार बरसात, इन जिलों में किसान हताश, पुष्पराजगढ़ में गाज गिरने से एक की मौत

जब जीजा ने देखा की बात आगे काफी ज्यादा बढ़ रही है तो उसने अपने परिजनों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन साली मानने को तैयार नहीं थी और उसका हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

MP में सड़क पर दौड़ी खूनी गाड़ी: नशेड़ी कार ड्राइवर ने 12 लोगों को कुचला, इतने लोगों की मौत से पसरा मातम

इस दौरान यात्रियों की भी भीड़ जुटी रही और लोग मामले को शांत करने का प्रयास करते रहे. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी जीआरपी को दिया. इसी बीच सूचना मिलने के बाद लड़की और लड़के के परिजन मौके पर पहुंच गए. जीआरपी के पहुंचने से पहले परिजन दोनों को अपने साथ लेकर निकल गए. मौके पर पहुंची जीआरपी ने लोगों से मामले की जानकारी ली और वापस चली गई.

बेटी की शादी में उठीं 3 अर्थियां: सड़क हादसे में दुल्हन की मां, बड़ी-मां समेत 3 मौत पसरा मातम, 20 से ज्यादा घायल

बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी के 21 वर्षीय युवक की शादी दो साल पहले हुई थी और 1 साल का एक बेटा भी है. लड़के की पत्नी ने बताया कि उसकी चचेरी बहन है और उसके पति बाहर रहते है. 4 महीने पहले आए है. इसी बीच वह ससुराल आए थे तो उसकी चचेरी बहन से उसके पति की दोस्ती हो गई.

BIG BREAKING: कांग्रेस विधायक के बेटे की मौत से मातम, खाई में जा गिरी थी तेज रफ्तार कार, पढ़िए पूरी खबर

बहन उसके पीछे पड़ गई. आज जब वह बाहर जाने के लिए निकले तो उनके पीछे- पीछे बहन भी मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंच गई और शादी करने की जिद पर अड़ गई. जिसके बाद उसके पति ने फोन किया तब बहन के पिता को लेकर आई है. उसके बाद उसके परिजन दोनों को अपने साथ ले गए.

बेटी के सामने सूली चढ़ा पिता: पहली पत्नी की मौत हुई, दूसरी छोड़कर गई, फिर शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

मामले में जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले सभी निकल गए थे और प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों से पूछताछ कर पुलिस वापस लौट गई.

JIJA SALI
JIJA SALI

Advertisements
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: