नई दिल्लीस्लाइडरस्वास्थ्य

सावधान ! अनूपपुर BIG BREAKING: IGNTU और जिले में कोरोना की दस्तक, जानिए कितनी मौत और कितने केस मिले, प्रदेश में 1544 इलाजरत मरीज

भोपाल। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 594 नए मरीज (Madhya Pradesh Corona News Update) मिले हैं, अब पूरे राज्य में इलाज कराने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 1544 हो गई है. इसके साथ ही संक्रमण दर बढ़कर एक प्रतिशत हो गई है.  इंदौर में भी एक मरीज की मौत हुई है, जबकि संस्कारधानी के कोविड संदिग्ध वार्ड में भर्ती दो मरीजों की मौत हुई है.

गोलमाल है भई सब गोलमाल है ! अनूपपुर के पंचायत सचिवों का काला कारनामा, डकार गए 42 लाख रुपये, नोटिस-नोटिस खेल रहा प्रशासन

मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके अलावा एसीएस पशुपालक जेएन कंसोटिया, उनकी पत्नी और बेटी भी पॉजिटिव निकले हैं.

अनूपपुर ब्रेकिंग: CEO के आदेश की अवहेलना, 9 अधिकारियों को जारी हुआ नोटिस, 3 दिन के भीतर मांगा गया जवाब

मंगलवार देर रात आई मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में एक दिन में 319 नए मरीज मिले हैं, जबकि एक मरीज की मौत हुई है, अब सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 820 हो गई है. इंदौर में इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है. कलेक्टर को पर्याप्त संख्या में बेड उपलब्ध हैं, कोविड केयर सेंटरों में ढाई हजार बेड की व्यवस्था की गई है. पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध है.

अनूपपुर में भ्रष्टाचार पर भ्रष्टाचार: चेक डैम का 14 लाख पानी में बह गया, कमिश्नर, CEO के निर्देश को ठेंगा, घटिया निर्माण करा सचिव-ठेकेदार ने लूटा सरकारी खजाना

आयुष्मान योजना के तहत 41 अस्पतालों में जरूरतमंद मरीजों के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई है. संकट प्रबंधन समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शादियों की अधिकतम संख्या 200 रखी जाए। इसी तरह अंतिम संस्कार और मुक्तिधाम में अधिकतम संख्या 50 निर्धारित की जाए.

अनूपपुर EXCLUSIVE VIDEO: सिगरेट पीने की तलब है, तो ट्रैफिक थाने में आ जाइये, दफ्तर में बैठकर जवान उड़ा रहा धुआं, ठंडी में कश लेने का अलग ही मजा

ग्वालियर में कुल 65 नए संक्रमित मिले हैं, जिनमें 58 शहर के हैं, बाकी दूसरे शहरों के हैं. तीन दिन पहले एसपी कार्यालय में एक महिला कर्मचारी संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद 50 कर्मचारियों के सैंपल की जांच की गई, जिसमें से 7 पॉजिटिव मिले. जनकगंज डिस्पेंसरी के प्रभारी डॉक्टर के अलावा एएनएम, स्टाफ नर्स और डाटा एंट्री ऑपरेटर भी संक्रमित पाए गए हैं.

Petrol Diesel rate in MP: अनूपपुर, कोतमा और राजेंद्रग्राम में बिक रहा सबसे महंगा पेट्रोल, पब्लिक की जेब खाली, जानिए प्रदेश का हाल

वहीं शिवपुरी में आईटीबीपी के 11 जवानों समेत 12 नए कोरोना मरीज मिले हैं. दतिया कलेक्टर के सुरक्षा गार्ड और 4 सहित चालक संक्रमित पाए गए हैं, इससे पहले कलेक्टर की पत्नी और बेटी कोरोना संक्रमित हो गए थे. श्योपुर, मुरैना और भिंड में 1-1 संक्रमित मिले हैं.

अनूपपुर में मंत्री के बेटे खिलाफ कांग्रेस का हल्ला-बोल: आदिवासी महिला के समर्थन में कांग्रेस विधायकों ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव, कहा- जब तक न्याय नहीं तब तक हटेंगे नहीं

सागर में मंगलवार को कोरोना संक्रमण में तीन गुना उछाल दर्ज किया गया है. यहां 6 महीने बाद एक साथ 15 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके पहले जून में दहाई के अंक में कोरोना मरीज मिल रहे थे. राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी है. उज्जैन में 22 संक्रमित मिले हैं. रतलाम में 2 और खंडवा में 7 मरीज मिले हैं. भोपाल में आज यानि बुधवार से बिना मास्क घूमने पर 200 रुपए फाइन लगेगा, नाइट कर्फ्यू चलता रहेगा.

अनूपपुर जिले में सीटी स्कैन की सुविधा: जिला अस्पताल में मंत्री ने किया शुभारंभ, जानिए किन-किन लोगों को मिलेगा लाभ ?

बता दें कि अनूपपुर में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. यहां तीन मरीजों की पुष्टि हुई है. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. यहां एक मरीज की पुष्टि हुई है. अब जिले में फिर से कोरोना पांव पसारने लग गया है. तीन मरीज सक्रिय हैं, जिनका इलाज जारी है. अनूपपुर सीएमएचओ ने पुष्टि की है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Show More
Back to top button