छत्तीसगढ़स्लाइडर

पहली पत्नी से तलाक के बाद दूसरी शादी…4 साल बाद खुला नया राज, अनोखी है इस टीचर की लव स्टोरी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक टीचर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने से बाद दूसरी महिला से शादी कर ली। अब टीचर दूसरी महिला को छोड़कर तीसरी महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा है। मामला गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर ब्लॉक का है। दरअसल, मामले का खुलासा तब हुआ जब टीचर की दूसरी पत्नी न्याय की गुहार लगाते हुए महिला आयोग में सुनवाई के लिए पहुंची। मामले की सुनवाई करते हुए महिला आयोग ने कहा कि पीड़ित महिला विभाग में मामले की जांच के लिए शिकायत कर सकती है। फिलहाल लिव इन रिलेशन में रहनी वाली महिला को नारी निकेतन भेजा गया है।

महिला आयोग में शिकायत करते हुए शिक्षक की दूसरी पत्नी ने बताया कि- पहले उसके पति की शादी हो चुकी थी। लेकिन किसी कारण से उसने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया और 2017 में चूड़ी प्रथा के जरिए मुझसे विवाह किया। हमारा 4 साल का एक बेटा भी है लेकिन इस दौरान तीसरी महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा।

सुनवाई में हाजिर हुई तीसरी महिला
महिला आयोग की सुनवाई में तीसरी महिला भी शामिल हुई। तीसरी महिला ने बताया कि टीचर की पत्नी हम दोनों के संबंध पर शक करती थी। हमें चारों तरफ बदनाम कर दिया। जिसके बाद हम दोनों ने शादी कर अलग घर बसा लिया। महिला आयोग ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा- दूसरी पत्नी को तलाक दिए बिना तीसरी शादी करना नियमों के खिलाफ है। अगर पीड़ित महिला चाहे तो शिक्षक के खिलाफ शिक्षा विभाग में शिकायत कर सकती है।
इसे भी पढ़ें-
टमाटर की चटनी को लेकर हुआ विवाद, नाराज पति ने पत्नी की पीटकर कर दी हत्या

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति सरकारी टीचर है। वो गरियाबंद जिल के पूर्व माध्यमिक विद्यालय रोबा में पदस्थ है। टीचर की पहली पत्नी के दो बच्चे हैं। जो पीड़ित महिला के साथ ही रहते हैं। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी पहली पत्नी का किसी और से अफेयर था जिस कारण से वो बच्चों को छोड़कर उसके साथ भाग गई थी।

Source link

Show More
Back to top button