छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में 5 मौत: 24 घंटे में 4 हादसों में गई लोगों की जान, जानिए कहां-कैसे हुई मौत ?

5 people died in separate road accidents in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई. रायगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया, जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. एक युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इसी तरह जांजगीर-चांपा में एक युवक हाइड्रा से गिर गया. हाईवा की टक्कर से मिनी ट्रक के खलासी की मौत हो गई।

रायगढ़ में पहला हादसा

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो दोस्तों समेत तीन लोगों की मौत हो गई. घरघोड़ा क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक, घरघोड़ा के कसैया पारा निवासी करण चौहान (25 वर्ष) और देवा राम चौहान (18 वर्ष) बाइक से घर लौट रहे थे, तभी ट्रक ने दोनों को कुचल दिया.

रायगढ़ में दूसरा हादसा

रायगढ़ के धरमजयगढ़ इलाके में भी ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान लैलूंगा के ग्राम झरन निवासी विकास भगत के रूप में हुई है. वह अपने एक अन्य दोस्त के साथ ट्रैक्टर लेकर सास्कोबा नदी किनारे रेत भरने गया था। इसी दौरान लौटते समय एक ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया.

जांजगीर चांपा में तीसरा हादसा

जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में हाइड्रा वाहन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई. सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

जांजगीर चांपा में चौथा हादसा

जांजगीर-चांपा जिले के हथनेवरा चौक के पास एनएच 49 पर सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े हाईवा के डाला से टकरा गयी. हादसे में मिनी ट्रक के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button