छत्तीसगढ़स्लाइडर

छींकने पर युवक को जमकर पीटा: सड़क पर जाते समय आई छींक, पीछे से आ रहे युवक पर पड़ गए थे छींटे

Young man beaten fiercely for sneezing in Raipur: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवक की इसलिए जमकर पिटाई कर दी गई क्योंकि उसने सड़क पर छींक दिया था। युवक की छींक से कुछ छींटें सामने वाले के ऊपर पड़ गई। जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपने दोस्त को मौके पर बुला लिया, फिर दोनों ने मिलकर युवक की हेलमेट से पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित प्रमोद कुमार ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह टाइल्स और मार्बल लगाने का काम करता है। 26 जनवरी की देर शाम पुजारी पेट्रोल पंप से तेल भराकर घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान एक निजी अस्पताल के पास उसे छींक आ गई।

गाली-गलौज कर की पिटाई

छींकने से कुछ छींटे पीछे से आ रहे बाइक सवार युवक के ऊपर पड़ गए। वह अपनी गाड़ी से उतरा और प्रमोद के साथ गाली-गलौज करने लगा। प्रमोद ने उससे माफी मांगी, लेकिन वह नहीं माना और अपने दोस्त को मौके पर बुला लिया। उसके बाद आरोपी और उसके दोस्त ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी।

गर्दन और बाएं हाथ में आई चोट

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त ने उसके शरीर पर हेलमेट से वार किया था। जिससे उनकी गर्दन और बायां हाथ जख्मी हो गया। इस मामले में राजेंद्र नगर थाना पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button