जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

महिला सरपंच की पिटाई: पंचायत से अतिक्रमण हटाने के दौरान की गई मारपीट, ग्रामीणों में आक्रोश

Female sarpanch beaten in Khargone district: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के ताड़ा बरूद ग्राम पंचायत की महिला सरपंच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिलाओं समेत चार-पांच लोग उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद उसकी पिटाई की जा रही है। हमले में सरपंच घायल हो गए और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

महिला सरपंच के साथ मारपीट

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम ग्राम पंचायत की सार्वजनिक जमीन से अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस की मौजूदगी में महिला सरपंच के साथ मारपीट की गई। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। जिला मुख्यालय पर महिला सरपंच ने ग्रामीणों के साथ एएसपी तरूणेंद्र सिंह बघेल से उक्त मामले की शिकायत की है। एएसपी तरूणेंद्र सिंह बघेल ने टीआई बड़ौद को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

सार्वजनिक भूमि पर दबंगों का कब्जा

अतिक्रमण हटाने पहुंची महिला सरपंच को अतिक्रमणकारी सुभाष कुमरावत, लोकेश कुमरावत, अनंत कुमरावत और दो महिलाओं ने पुलिस बल की मौजूदगी में बाल पकड़कर पीटा। ग्रामीणों की मदद से महिला सरपंच को उनके चंगुल से मुक्त कराया गया. टीआई खुद भी मौजूद थे लेकिन उनके रोकने के बाद भी सरपंच की पिटाई कर दी गई। जिससे उनके चेहरे, सीने और हाथ-पैरों पर चोटें आईं।

पिटाई का वीडियो वायरल

जिसके बाद महिला अपने पति और परिवार के साथ जिला मुख्यालय खरगोन पहुंची और एसपी कार्यालय में पूरी घटना बताई. पिटाई का वीडियो भी दिखाया. मेडिकल जांच के बाद महिला सरपंच का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एएसपी तरूणेंद्र सिंह बघेल का कहना है कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद से गांव में गुस्सा है. लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button