स्लाइडर

Vivo V2343 smartphone with 8GB ram android 14 octa core chip spotted on geekbench more details

[ad_1]

Vivo का एक और स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है। इसे बेंचमार्क प्लेटफॉर्म Geekbench पर देखा गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन मॉडल नम्बर V2343 के साथ नजर आया है। फोन में ऑक्टाकोर चिपसेट देखने को मिलेगा। जिसके साथ में 8GB रैम की पेअरिंग देखने को मिल सकती है। यहां पर फोन के बेंचमार्क स्कोर्स भी सामने आए हैं जिससे इसकी परफॉर्मेंस का अंदाजा भी लग जाता है। आइए जानते हैं कैसा होगा वीवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन। 

Vivo V2343 चाइनीज स्मार्टफोन मेकर की ओर से अगला स्मार्टफोन होगा जो बेंचमार्क प्लेटफॉर्म Geekbench पर स्पॉट (via) किया गया है। हालांकि इसके नाम के बारे में अभी तक कोई संकेत नहीं मिल पाया है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में ऑक्टाकोर चिपसेट है। प्रोसेसर की बेस क्लॉक स्पीड 1.96GHz है। फोन में 8 जीबी रैम दी गई है। कंपनी इसके अन्य रैम वेरिएंट्स भी पेश कर सकती है, जो कि लॉन्च के समय ही पता लग पाएगा। 

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Vivo स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स कैरी करेगा। इसके बेंचमार्क स्कोर्स देखें तो फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 3164 पॉइंट्स स्कोर किए हैं। जबकि मल्टीकोर टेस्ट में डिवाइस को 7005 पॉइंट्स मिले हैं। स्कोर्स काफी अच्छे बताए जा रहे हैं जिससे कि यह एक मल्टीटास्क डिवाइस कहा जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग में इसके अलावा अन्य जानकारी का पता नहीं लग रहा है। कंपनी की ओर से अभी इसके बारे में कोई संकेत भी नजर नहीं आ रहा है। 

Vivo के हालिया लॉन्च की बात करें तो कंपनी ने Vivo Y100 5G को लॉन्च किया है। इसमें 6.6 इंच फुल HD+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो कि 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले में 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। फोन में Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट दिया गया है। यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। रियर में डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और फ्लिकर सेंसर है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी कैपिसिटी 5,000mAh की है जिसके साथ 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button