खेलगैलरीट्रेंडिंगमनोरंजन

Urvashi ने Rishabh Pant को करवाया आउट ! लोगों ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली:   उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पेज से शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज बात उनके लुक की नहीं, बल्कि उस वजह की होगी.

जिस वजह से उन पर ऋषभ पंत (Urvashi Rautela Rishabh Pant) को आउट करवाने के दावे किए जा रहे हैं. साथ ही लोग उन्हें खूब ट्रोल (Urvashi Rautela gets trolled) कर रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे.

 

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस इंडिया वर्सेज पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. जहां से उन्होंने अपनी एक वीडियो भी शेयर की. उस वीडियो में तो कुछ खास नहीं रहा. लेकिन जब मैच शुरू हुआ, तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant runs) केवल 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. फिर क्या था लोगों ने ऋषभ पंत के आउट होने पर उर्वशी को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर के बीच तनाव (Urvashi Rautela Rishabh Pant tension) की स्थिति बनी हुई है. क्योंकि उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू (Urvashi Rautela interview) में कह दिया था कि ‘आरपी’ (ऋषभ पंत) नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान उनसे मिलने आए थे.

वह उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में इंतजार करते रहे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. ऐसा इसलिए क्योंकि उर्वशी सो गई थीं और 16-17 कॉल्स के बाद उनकी नींद खुली. एक्ट्रेस का ये बयान सुनकर ऋषभ ने उस पर प्रतिक्रिया दी थी.

जिसमें उन्होंने लिखा था, “दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें.” इसके साथ उन्होंने #merapichachorhobehen का हैशटैग भी इस्तेमाल किया था.

वहीं, हाल ही में देखने को मिला था कि एक ‘आस्क मी समथिंग’ सेशन के दौरान जब एक यूजर ने उर्वशी से पूछा कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा था कि वो क्रिकेट नहीं देखती, ऐसे में उन्हें खिलाड़ियों के नाम भी नहीं पता.

ऐसे में जब उर्वशी को स्टेडियम में स्पॉट किया गया, तो लोगों ने उस पर ही सवाल पूछने शुरू कर दिए. फिर जब उर्वशी के रहते ऋषभ ने काफी कम रन बनाए, तो लोगों ने उन्हें ‘पनौती’ कह डाला.

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button