छत्तीसगढ़स्लाइडर

Bilaspur Accident: अनियंत्रित ट्रक बाइक को घसीटते ले गया, दो युवकों की मौके पर मौत, भाई को छोड़कर लौट रहे थे

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : इंटरनेट

विस्तार

बिलासपुर जिले के केंदा और दारसागर पर शुक्रवार को दर्दनाक घटना में दो की मौत हो गई। ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार सड़क पर गिर गए। जिसके बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंच पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बिलासपुर जिले में इन दिनों तेज गति से चलने वाले वाहनों के कारण निर्दोष लोग अपनी जान गवां रहें हैं। जिले मे मस्तुरी, बिल्हा, कोटा क्षेत्र की सड़क डेंजर जोन मानी जा रही है। कोटा क्षेत्र के शिवतराई-सराईपाली के रहने चंद्रशेखर गंधर्व के साथ घटी चंद्रशेखर किसी निजी कंपनी में ड्राइवरी कम करता था। चंद्रशेखर अपने भाई को छोड़ने के लिए पेंड्रा गया हुआ था। साथ मे एक युवक भी था। दोनों चंद्रशेखर के भाई को छोड़कर बाइक से वापस आ रहे थे। तभी दोनों केंदा और दारसागर के पास पहुंचे थे। इसी दौरान रतनपुर तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसके कारण दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों की पहचान के लिए आसपास के लोगों से जानकारी ली। मृतकों की जेब की तलाशी ली तब उसके पास से मिले मोबाइल और आधार कार्ड के माध्यम से उसकी पहचान कोटा सराईपाली के चंद्रशेखर गंधर्व के रूप में हुई। दूसरे युवक की पहचान मुन्ना गंधर्व के रूप मे हुई। पुलिस ने परिजन को सूचना दी उसके पहुंचने पर पुलिस ने  कार्रवाई शुरू की। इसके साथ ही मौके से फरार ट्रक चालक की तलाश भी पुलिस ने तेज कर दी है।

Source link

Advertisements

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button