जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

पत्नी से परेशान पति की गुहार: पुलिस अधिकारियों से कहा- मुझे जेल में डाल दो, पत्नी सेक्स के लिए बनाती है जबरन दबाव

रोम। इटली (Italy) के रोम में पत्नी (Wife) की अजीबोगरीब डिमांड से एक शख्स परेशान होकर थाने पहुंच गया. पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उसे जेल में डाल दिया जाए, क्योंकि वो पत्नी के साथ नहीं रह सकता. दरअसल शख्स को ड्रग्स के एक केस में घर पर ही नजरबंद रहने की सजा मिली है. जिससे उस शख्स को हर पल पत्नी के साथ गुजारना पड़ रहा है, जो उसके लिए बेहद मुश्किल हो गया है.

Bank Holidays November: नवंबर में 17 दिन बंद रहेंगे बैंक, समय रहते निपटा लें सभी काम, देखिए छुट्टी की पूरी लिस्ट

रोम पुलिस ने बताया कि घर में नजरबंद शख्स अचानक उसके पास पहुंचा और जेल में डालने की गुजारिश करने लगा. शख्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ एक घर में नहीं रह सकता. पत्नी के साथ रहना जेल में रहने से भी ज्यादा खौफनाक है, इसलिए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाए.

एक दिन में 2.71 लाख करोड़ की कमाई: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने बनाया यह रिकॉर्ड, जानिए क्या है राज?

जबरन संबंध बनाने के लिए करती है परेशान 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शख्स अपनी पत्नी की मांगों से आजिज आ गया है. उसका कहना है कि पत्नी जबरन सेक्स करने को मजबूर करती है, जो उसके लिए अब संभव नहीं है. शख्स ने कहा कि जब वो अपनी पत्नी की इच्छा पूरी नहीं कर पाता, तो उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है. इसलिए उसे घर के बजाए जेल में रहने दिया जाए.

WhatsApp Pay फीचर में होने वाला है बड़ा बदलाव, इसलिए जरूर पढ़ लें ये खबर

पुलिस अधिकारियों से की गुजारिश

पुलिस के मुताबिक नजरबंद शख्स किसी तरह अपने घर से भागने में सफल रहा और वहां से सीधा पुलिस स्टेशन चला आया. उसने अधिकारियों से गुजारिश की कि उसे बाकी की सजा जेल में ही काटने दी जाए. बता दें कि यह शख्स कई महीनों से ड्रग्स से जुड़े अपराधों के लिए घर में नजरबंद है और उसकी सजा पूरी होने में अभी कुछ साल बाकी है.

हम तो डूबेंगे सनम तुम को भी ले डूबेंगे: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख 

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button