मध्यप्रदेश

राजेंद्रग्राम के पत्रकार अनिल दुबे का हार्ट अटैक से निधन: 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Rajendragram journalist Anil Dubey passes away: अनूपपुर जिला के राजेंद्रग्राम निवासी पत्रकार अनिल दुबे का निधन हो गया। अनिल दुबे लंबे समय से पत्रकारिता में सक्रिय थे। वह मौजूदा वक्त में MPCG NDTV के लिए रिपोर्टिंग करते थे।

Rajendragram journalist Anil Dubey passes away: मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 11 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि पिता जी के बीमार होने के कारण वह टेंशन में थे। इसी बीच उनकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।

लंबे समय से पत्रकारिता में थे एक्टिव

Rajendragram journalist Anil Dubey passes away: अनिल दुबे लंबे समय से अनूपपुर और राजेंद्रग्राम में पत्रकारिता में एक्टिव थे। वह अक्सर गरीब और लोगों की समस्याओं को प्रशासन तक पहुंचाते थे। मुखर वक्ता था, जिनकी कलम में एक अलग ही धाऱ थी। उनकी खबरों को हर कोई अलग ही नरजिए से भांपता था।

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Rajendragram journalist Anil Dubey passes away: अनिल दुबे के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके सिर से कम उम्र में ही पिता का साया उठ गया। पिता के जाने से पत्रकार जगत और परिवार में गमगीन माहौल है। राजेंद्रग्राम पत्रकार संघ ने अनिल दुबे को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्हें MPCGTIMES की टीम भी श्रद्धांजलि अर्पित करती है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button