मनोरंजनवीडियो

‘हॉलीवुड फिल्में नहीं करूंगा’ शाहरुख खान के इस कमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन

Priyanka Chopra On SRK: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग साइंस-फाई सीरीज सिटाजेल के प्रमोशन में बिजी हैं. क्वांटिको स्टार हाल ही में एसएक्सएसडब्ल्यू (SXSW)स्टूडियो पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में शिफ्ट होने के बारे में बात की. प्रियंका ने शाहरुख खान  के कि वह कभी हॉलीवुड फिल्म में काम नहीं करेंगे पर भी बात की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कम्फर्टेबल होना उनके लिए “बोरिंग” था.बता दें कि प्रियंका और शाहरुख ने ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

शाहरुख के कमेंट पर प्रियंका ने दिया रिएक्शन
इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से शाहरुख खान के हालिया कमेंट के बारे में पूछा गया कि वह हॉलीवुड फिल्म में काम क्यों नहीं रहना चाहते हैं. SXSW फेस्टिवल में एक रिपोर्टर ने प्रियंका से पूछा, “शाहरुख खान कहते हैं, ‘मुझे वहां (हॉलीवुड) क्यों जाना चाहिए, मैं यहां कंफर्टेबल हूं.” इसके जवाब में सिटाडेल एक्ट्रेस ने कहा, “कंफर्टेबल मेरे लिए बोरिंग है. मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं. मुझे पता है कि जब मैं एक सेट पर जाती हूं तो मैं क्या कर रही हूं. मुझे इसके वेलेडेशन की जरूरत नहीं है. मैं ऑडिशन देने को तैयार हूं, मैं काम करने को तैयार हूं. जब मैं दूसरे देश में जाती हूं तो मैं अपनी सफलता का बोझ वहां नहीं ले जाती हूं.”

बहुत प्रोफेशनल हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने आगे कहा कि उनकी ईगो काम से बड़ी नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं बहुत प्रोफेशनल हूं और अगर आप मेरे आसपास के लोगों से पूछेंगे, तो मैं अपने पेशेवर अंदाज के लिए जाना जाती हूं. मुझे इसका गर्व है. मेरे पिता आर्मी में थे और उन्होंने मुझे डिसिप्लिन का महत्व सिखाया. उन्होंने मुझे सिखाया कि आपको जो दिया गया है उसका मूल्य नहीं लेना चाहिए. ” वह कहती हैं कि उन्होंने अपने लिए एक विरासत बनाई है और यह उनकी कड़ी मेहनत है जिसका श्रेय उन्हें जाता है.

स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी प्रियंका
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में की थी और उन्हें हॉलीवुड में आए लगभग आठ साल हो चुके हैं. टीवी सीरीज क्वांटिको में एक्टिंग करने के बाद उन्हें वेस्ट में पहचान मिली. उन्होंने 2017 में बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ शुरुआत की और पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. वह जल्द अब रुसो ब्रदर्स की अपकमिंग स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े:-Lawrence Bishnoi on ABP News: क्या पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से पैसे लेते हैं गैंगेस्टर्स? लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा

 

 

Source link

Advertisements

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button