छत्तीसगढ़स्लाइडर

कमरे में थी अकेली: घर में घुसकर युवक ने की अश्लील हरकत, चिल्लाने पर पहुंचे परिजन; ढाई माह बाद पुलिस ने पकड़ा

Police arrested accused who did obscene acts with minor girl

आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अकलतरा थाना क्षेत्र में घर के कमरे में अकेली सो रही नाबालिक बालिका के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने ढाई महीने बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी मनोज कुमार साहू को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि बालिका 30 अक्तूबर की रात को अपने घर के कमरे में अकेली सोई हुई थी। इसी दौरान करीब 10 बजे  मनोज कुमार साहू घर के पीछे के रस्ते से आया और कमरे में घुस गया। मनोज ने बालिका को अकेला देखा उसके साथ अश्लील हरकत की। बालिका के चिल्लाने पर आरोपी ने मारपीट की। चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे माता-पिता आए, तभी मनोज कुमार घर से भाग निकला। 

थाना प्रभारी टीएस पट्टावी ने बताया कि अकलतरा थाने में आरोपी मनोज कुमार साहू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी मनोज कुमार घटना वाले दिन से ही फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सूचना मिली कि आरोपी अमरताल गांव में मुर्गी फार्म में छिपा हुआ है। सूचना में तत्काल पुलिस टीम रवाना हुई और आरोपी को पकड़ा गया।  

पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी मनोज कुमार साहू से घटना के संबंध में पूछताछ की गई, जहां छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया। आरोपी के खिलाफ गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Source link

Show More
Back to top button