छत्तीसगढ़

Panasonic OLED TVs with Built in Amazon Fire TV Unveiled at CES 2024

[ad_1]

Panasonic ने नए OLED TV की पेशकश की है, जिसमें बिल्ट इन Fire TV दिया गया है। इस लॉन्च से स्मार्ट टीवी यूजर्स को अतिरिक्त डिवाइसेज के बिना एक इंटीग्रेटेड स्ट्रीमिंग अनुभव मिलेगा है। अब तक Amazon Fire TV इंटरफेस एक्सटरनल डिवाइसेज तक ही सीमित था। आइए Panasonic के नए OLED TV के बारे में जानते हैं।

Panasonic OLED TV के फीचर्स

Panasonic और Amazon ने साझेदारी में दो OLED टीवी Panasonic Z95A और Panasonic Z93A पेश किए हैं, जिनका साइज 55 इंच से लेकर 77 इंच तक है। यह साझेदारी टीवी इंडस्ट्री में ज्यादा इंटीग्रेटेड, यूजर-फ्रेंडली अनुभव प्रदान करने की ओर बढ़ रही है। Panasonic के ये OLED TV सिर्फ इंटीग्रेटेड स्ट्रीमिंग से संबंधित ही नहीं है, बल्कि परफॉर्मेंस और ऑडियो टेक्नोलॉजी में भी बेस्ट होने का दावा करते हैं। फिलहाल इनकी पेशकश होम इंटरटेनमेंट सिस्टम की क्वालिटी और कंफर्ट बढ़ाने के लिए एक ग्लोबल स्ट्रैटजी को दर्शाती है।

इन मॉडल में डॉल्बी विजन आईक्यू प्रिसिजन डिटेल और पैनासोनिक के एचसीएक्स प्रो एआई प्रोसेसर एमके II मिलकर बेहतर व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। यह टेक्नोलॉजी इमेज क्वालिटी के साथ बेहतर डिटेल्स के लिए स्क्रीन लाइटिंग को एडजेस्ट करती है, जिससे ये टीवी सामान्य यूजर्स और गेमिंग लवर्स के लिए बेहतर बन जाते हैं।

Panasonic टीवी में साउंड क्वालिटी एक और मुख्य फीचर है। ब्रांड ने 360 साउंडस्केप प्रो साउंड सिस्टम बनाने के लिए टेक्निक्स के साथ साझेदारी की है। इस सिस्टम में मल्टीडायरेक्शनल स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट है जो इमर्सिव ऑडियो अनुभव का वादा करता है। ये टीवी एडवांस लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं। वॉयस कंट्रोल के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन, एक स्मार्ट होम डैशबोर्ड और एप्पल एयरप्ले और होमकिट के साथ कंपेटिबिलिटी जैसे फीचर कनेक्टेड और स्मार्ट होम सुविधा प्रदान करते हैं। Panasonic ने फिलहाल कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है। Panasonic का बिल्ट-इन फायर टीवी के साथ OLED TV में आना एक दमदार कदम है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो की लेटेस्ट खबरें hindi.gadgets 360 पर और हमारे CES 2024 पेज पर देखें

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button