जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

अनूपपुर में 2 हजार के लिए कत्ल से सनसनी: शराब पीकर दोनों में खूनी जंग, गला घोंटकर मार डाला

Murder for two thousand rupees after drinking alcohol in Anuppur: अनूपपुर के कोतमा थाना क्षेत्र में 8 दिसंबर को खेत में मिली लाश के मामले का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। खमरौध पचखुरा के बीच मुनीम जयसवाल के खेत में गांव के गोरेलाल उर्फ बारेलाल अगरिया की लाश मिली थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोरेलाल उर्फ बारेलाल पिता छोटी अगरिया निवासी पचखुरा के शव का बारीकी से निरीक्षण किया।

Murder for two thousand rupees after drinking alcohol in Anuppur: पीएम में बताया गया कि हत्या गला घोंटकर और सीने पर किसी ठोस वस्तु से चोट पहुंचाकर की गई है। अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302, 201 आईपीसी कायम कर विवेचना में लिया गया।

Murder for two thousand rupees after drinking alcohol in Anuppur: पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ की तो पता चला कि 7 दिसंबर को गोरेलाल अगरिया ने बब्बू कोल, राम नारायण कोल और उनके अन्य साथियों के साथ पार्टी की थी. पार्टी के बाद बब्बू कोल और रामनारायण कोल गोरेलाल को घर छोड़ने गये थे।

Murder for two thousand rupees after drinking alcohol in Anuppur: रात करीब 12 बजे निकलते समय रामनारायण कोल और बब्बू कोल ने उधार के पैसों की बात को लेकर बरेईलाल की गला दबाकर और ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोपी शव को मौके पर छोड़कर भाग गए। रामनारायण कोल ने बारेलाल को 2 हजार रुपए उधार दिए थे। इस पैसे को लौटाने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई.

Murder for two thousand rupees after drinking alcohol in Anuppur: पुलिस ने रामनारायण कोल पिता पुरूषोत्तम कोल (23) और पप्पू उर्फ गणेश कोल पिता लोटन कोल (19) दोनों निवासी कोलान टोला खमरोद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। हत्याकांड का खुलासा करने में थाना प्रभारी कोतमा संद्रेश सिंह, बाबूलाल सिंह, पुष्पराज सिंह, अरविंद राय, विनय सिंह, अजय शर्मा, राजाराम, कृपाल सिंह, शुभम दिनेश सिंह, संत मरावी का योगदान रहा।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button