जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में प्रेमी ने दी धमकी, तो प्रेमिका ने की खुदकुशी: एक तरफा प्यार में पागल था लड़का, तय हो गई थी लड़की की शादी 

Girlfriend commits suicide due to threat from boyfriend in Sehore: मध्यप्रदेश के सीहोर में एक लड़की ने एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी की धमकी से डरकर आत्महत्या कर ली. लड़की की शादी तय हो गई थी, लेकिन आरोपी प्रेमी लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था. जब लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने उसे बदनाम करने की धमकी दी। इससे निराश होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया। मंडी पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मंडी पुलिस लाइन में रहने वाली एक युवती की शादी करीब छह माह पहले देवास के एक युवक से तय हुई थी। लड़की भी शादी के लिए तैयार थी, 8 मार्च को दोनों की शादी होने वाली थी. वहीं, लड़की मोहल्ले में रहने वाले अनिल विश्वकर्मा को पिछले चार साल से जानती थी. वह उससे दोस्त की तरह बात करती थी, लेकिन अनिल उससे एकतरफा प्यार करने लगा।

जब अनिल को पता चला कि लड़की की शादी तय हो गई है तो वह उस पर शादी न करने का दबाव बनाने लगा। वह युवती को शादी के लिए परेशान करने लगा। जब युवक ने लड़की को ज्यादा परेशान किया तो उसने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी. परिवार वालों ने अनिल को समझाया कि वह लड़की को परेशान न करे.

इधर, आरोपी अनिल लगातार युवती को परेशान करता रहा। जब लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने उसे बदनाम करने की धमकी दी। आरोपी ने कहा- अगर तुमने किसी और से शादी की तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा और कहीं का नहीं छोड़ूंगा।

इससे तंग आकर लड़की ने 13 जनवरी को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब मंडी पुलिस ने अनिल विश्वकर्मा पिता कैलाश विश्वकर्मा के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button