जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर की मारपीट: कार से आए चार युवकों ने की पैसों की डिमांड, आदिवासी युवक को भी पीटा

Demanded money for liquor, beat up if not given: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के परासिया के अंबाड़ा में आज स्कॉर्पियो सवार युवकों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दो युवकों की लाठियों से पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूरी घटना वीडियो और सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। मारपीट के वीडियो आज सोशल नेटवर्क पर भी वायरल हो गए। घटना को लेकर जामई में हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन भी किया।

पीड़ित राकेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वह अखबार एजेंसी चलाता है। जुन्नारदेव निवासी अहबाब खान, अबसार उर्फ मोंटू, मोईन उर्फ मोनू खान, अमन खान स्कॉर्पियो कार क्रमांक एमपी 28 बीडी 1581 में उसके घर के सामने आए। वे घर में घुस गए और उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे।

स्टंप और पाइप से पीटा

इसी दौरान उसका दोस्त किशोर धुर्वे आया तो वह उसे इक्खाक स्थित फल की दुकान पर ले गया और मारपीट की। राकेश का आरोप है कि जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो चारों आरोपी कार में रखे स्टंप और प्लास्टिक पाइप निकाल लाए। आरोपियों ने किशोर धुर्वे से भी मारपीट की। ऐसी घटनाओं से हिंदू संगठन गुस्से में में है। उन्होंने अंबाड़ा और जामई में प्रदर्शन किया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पीड़ित राकेश की शिकायत पर पुलिस ने एहबाब, अमन, मोईन, अबसार के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 327, 452, 506, 34 और अनुसूचित जाति अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया. छिंदवाड़ा के विशेष न्यायाधीश की, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जिला जेल छिंदवाड़ा भेज दिया गया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button