जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में मां ने 4 बेटियों के साथ खाया जहर: आर्थिक तंगी से थी परेशान, इसलिए कीटनाशक दवा खरीदी और सबको खिला दिया

Mother consumed poison with 4 daughters in Ashoknagar district of MP: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में आर्थिक तंगी से परेशान होकर चंदेरी के शंकरपुर गांव में एक महिला ने 4 बेटियों के साथ जहर खा लिया। घटना के बाद महिला और उनकी बेटियों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुरुआती इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया। बड़ी बेटी और मां की हालत नाजुक बताई जा रही है, जबकि तीन बेटियां पूरी तरह से स्वस्थ हैं। घटना शनिवार दोपहर की है।

दरअसल, शंकरपुर निवासी रश्मि (37) पति राकेश यादव अपने पांच बच्चों को आटो से लेकर चंदेरी गई और वहां कीटनाशक दवा खरीदी। इसके बाद वापस लौटते समय प्राणपुर गांव के पास उसने मुस्कान (13), रागनी (11), प्रियांशी (9) और इछा (6) को कीटनाशक खिला दिया। इसके बाद महिला ने भी इसे खा लिया।

हालांकि उसने अपने तीन साल के बेटे शिव को जहर नहीं दिया था। इसके बाद सभी सड़क पर ही उल्टियां करने लगे। सड़क से निकल रहे लोगों ने उन्हें उल्टियां होते देखा तो पास में ही पड़ी कीटनाशक पर नजर चली गई। इसके बाद तत्काल सभी को इलाज के लिए चंदेरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

सतपैया गांव के रहने वाले कुंमरराज ने बताया कि उनका साला राकेश अकेला ही है। जब उसकी 6 साल की उम्र थी तब उसके माता-पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद से वह बहन के पास ही रहता था। तीन साल पहले अचानक उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई, जिसके वह इधर-उधर भटकने लगा। इस समय परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button