जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: फ्लैट में चल रहा था गोरखधंधा, होटलों में होती थी लड़कियां सप्लाई

A big sex racket busted in Jabalpur city: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। गौरीघाट थाना क्षेत्र स्थित आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट से पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल पांच युवक और चार युवतियों को गिरफ्तार किया है।

एडिशनल एसपी कमल मौर्य के मुताबिक, गौरीघाट पुलिस को सूचना मिली थी कि आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट में कुछ संदिग्ध लड़कियां और युवक आकर रुके हैं। इनके देह व्यापार में शामिल होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सुबह-सुबह आस्था अपार्टमेंट के फ्लैट पर छापेमारी की।

पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं

एएसपी कमल मौर्य के मुताबिक, जबलपुर शहर में देह व्यापार का धंधा काफी समय से चल रहा था। जिसकी शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी। इसलिए पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश करने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत किया। इसके तहत रामपुर चौकी को सूचना मिली थी कि शहर के बाहर से कुछ लड़कियां देह व्यापार करने के लिए एक फ्लैट में रह रही हैं। इसके बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई।

देह व्यापार का धंधा काफी समय से चल रहा था

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लड़के-लड़कियों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जबलपुर शहर में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जो स्पा सेंटरों और होटलों में अपना गोरखधंधा फैला रहा है। सेक्स रैकेट चलाने वाले दलाल व्हाट्सऐप के जरिए युवा ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भेजते हैं। फिर हजारों रुपए लेकर शहर के होटलों में लड़कियां सप्लाई करते हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button