जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

बेटी से अफेयर की सजा; MP में शादी कराने के बहाने प्रेमी को घर बुलाया, फिर बाप-बेटे ने मार दिया चाकू

In Jabalpur lover was stabbed after calling him home to get his daughter married: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बाजार में पिता-पुत्र ने दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि अमन का आरोपी की बेटी से प्रेम प्रसंग था। इसी बात से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया गया। युवक के पेट में चाकू मारा गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

घर बुलाकर पिता-पुत्र ने चाकू मारा

कोतवाली में रहने वाले अमन साहू का सुरेंद्र साहू की बेटी से प्रेम प्रसंग है। बुधवार शाम को सुरेंद्र ने शादी की बात करने के लिए अमन साहू को घर बुलाया। इस दौरान अमन के साथ उनके भाई प्रतीक साहू भी थे। जैसे ही दोनों भाई घर पहुंचे तो सुरेंद्र और उसके बेटे शुभ ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में प्रतीक तो बच गया लेकिन अमन को पेट में गंभीर चोटें आईं।

पिता-पुत्र गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश सिंह बंजारे का कहना है कि यह पूरी घटना प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। दो सगे भाइयों अमन और प्रतीक पर सुरेंद्र और उसके बेटे शुभ ने चाकू से हमला कर दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button