जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में शराब कारोबारी पर बरसाईं गोलियां: जवाबी फायरिंग में एक शूटर की मौत, बिजनेसमैन को मारने पहुंचे थे हमलावार

Firing on liquor businessman in Neemuch: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में रविवार को दिनदहाड़े शराब कारोबारी पर गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें एक शूटर की मौत हो गई। यह भी जानकारी सामने आई है कि मृतक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस हमले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी खुद पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी ने बताया कि नीमच में गांधी भवन के पास फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस शख्स की पहचान मुख्य रूप से बाबू फकीर के रूप में की गई है। पुलिस कप्तान का कहना है कि अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि मृतक के बारे में यह स्पष्ट हो गया है कि मृतक बाबू फकीर है।

शराब कारोबारी का हमला विफल

पुलिस के मुताबिक मृतक बाबू फकीर के खिलाफ अलग-अलग थानों में हत्या समेत कई अन्य गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ समय पहले ही वह प्रतापगढ़ जेल से रिहा हुए थे। हमलावर शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा पर हमला करने के लिए कार से पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बाबू फकीर और उसके साथी शराब कारोबारी पर हमला करने आये थे, लेकिन वे हमले में नाकाम रहे।

दोनों ओर से हुई फायरिंग

वहीं, शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा की ओर से फायरिंग की गई, जिसमें बाबू फकीर की मौत हो गई। हालांकि पुलिस अभी भी कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस कप्तान का कहना है कि हत्या की वजह और अन्य बिंदुओं को लेकर जांच चल रही है।

बाबू के साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी ने बताया कि इस मामले का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गया है। इसके आधार पर बाबू फकीर के साथ मौजूद लोगों की तलाश की जा रही है। इस मामले में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जब तक बाबू फकीर के साथी सामने नहीं आते, तब तक पूरे मामले का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा से भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस ये पता करने में जुटी है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने हमला क्यों किया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button