मध्यप्रदेशस्लाइडर

शहडोल में तेज रफ्तार यात्री बस पलटी: 12 लोग घायल, एक की हालत नाजुक, ड्राइवर मौके से हुआ फरार

A speeding passenger bus went out of control and overturned in Shahdol:मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उसमें सवार 12 यात्री घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के टिहकी गांव में हुई है। पुलिस के अनुसार बस क्रमांक MP18-P-0331 शहडोल से ब्यौहारी की ओर जा रही थी। टिहकी गांव के पास बस अनियंत्रित हो गई। सड़क के किनारे पलट गई। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस एवं 108 एंबुलेंस को दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची। एंबुलेंस व अन्य वाहनों के सहारे सभी घायलों को अस्पताल में लाकर भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी का कहना है कि बस में 35 लोग सवार थे। इसमें 11 लोगों को मामूली चोट पहुंची है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद 11 घर चले गए। जिस यात्री की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे डॉक्टरो ने मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर कर दिया है।

शहडोल से ब्योहारी की ओर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले सोमवार को थाने का निरीक्षण करने जा रही थी। तभी रास्ते में बस दुर्घटना देख उन्होंने अपना वाहन रुकवाया और घटनास्थल में मौजूद अधिकारियों को घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात भी की है। उनका कहना है कि सभी घायल इलाज के बाद अपने घर चले गए हैं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button