मनोरंजनस्लाइडर

अब हुआ बड़ा खुलासा: जानिए किस वजह से टूटा था Aishwarya Rai और Salman Khan का र‍िश्‍ता ?

Aishwarya Rai-Salman Khan Love Story: साल 1999, संजय लीला भंसाली की फिल्म् ‘हम द‍िल दे चुके सनम’ में सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय की जोड़ी ने करोड़ों दिलों में जगह बनाई. इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे को रीयल लाइफ में भी दिल दे बैठे. लेकिन वक्त के साथ दोनों का रिश्‍ता कमज़ोर पड़ने लगा और आज आलम ये है कि दोनों एक-दूसरे का नाम भी सुनना पसंद नहीं करते.

 

किस वजह से टूटा था Aishwarya Rai और Salman Khan का र‍िश्‍ता, जानिए

Aishwarya Rai-Salman Khan breakup: हालांकि, साल 2002 में सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता पूरी तरह तब हिल गया, जब ऐश्‍वर्या राय ने सलमान खान पर मारपीट का आरोप लगाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2001 में नवंबर के महीने में देर रात लगभग 3 बजे सलमान, ऐश्‍वर्या के अपार्टमेंट के बाहर खूब ड्रामा करते हुए दिखाई दिए.

नौकरी ही नौकरी: रेलवे में 3366 पदों पर निकली है बंपर भर्ती, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन ?

मौजूद लोगों ने कहा कि सलमान बेहद गुस्‍से में लगातार ऐश्‍वर्या के फ्लैट का दरवाजा पीट रहे थे. इतना ही नहीं सलमान को लोगों ने ये कहते हुए भी सुना गया कि अगर दरवाजा नहीं खोला तो मैं सुसाइड कर लूंगा. दरवाजा पीटते-पीटते सलमान खान के हाथों से खून तक बहने लगा था. कई घंटों के बाद ऐश्‍वर्या ने  दरवाजा खोला.

किस वजह से टूटा था Aishwarya Rai और Salman Khan का र‍िश्‍ता, जानिए

Reason Behind Salman Khan and Aishwarya Rai Breakup: दरअसल, सलमान खान ऐश्‍वर्या से शादी की कमिटमेंट चाहते थे मगर ऐश्‍वर्या शादी के लिए तैयार नहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस रात दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी और रही सही कसर इस बात ने पूरी कर दी जब सलमान, ऐश्वर्या को बिना कुछ बताए सोमी अली की मदद के लिए अमेरिका चले गए.

सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर: सरकारी बैंकों में 7855 पदों पर निकली भर्ती, आज से ही ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

आखिरकार साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्‍वर्या राय ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘वो मुझे कॉल करता और फालतू बातें करते थे. वो हमेशा शक करता था कि मेरा किसी के साथ अफेयर चल रहा है. उसने कई बार मेरे साथ मारपीट भी की’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button