खेलस्लाइडर

IND vs ENG: शुभमन गिल एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम, क्या तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज लेंगे उनकी जगह

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शानदार शुरुआत के बाद एक और आउट होने के बाद, शुभमन गिल को बल्ले से चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। आज के मैच में भारतीय स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल जेम्स एंडरसन का शिकार बने, जिन्होंने हाल के मुकाबलों में उन्हें लगातार परेशान किया है। अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने के लिए गिल का संघर्ष तेज हो गया है, जिससे लाइनअप में उनकी स्थिति पर सवाल उठने लगे हैं।


जैसा कि शुभमन गिल को ख़राब फॉर्म के संकट का सामना करना पड़ रहा है, सरफराज खान को टीम में शामिल करने से बल्लेबाजी क्रम में संभावित बदलाव के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। हालाँकि, सरफराज ने मौजूदा मैच में डेब्यू नहीं किया। गिल के हालिया प्रदर्शन से चिंताएं बढ़ गई हैं, ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या सरफराज खान को मौका देने का यह सही समय है, जो घरेलू क्रिकेट में अच्छी फॉर्म में हैं।

आज के मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. रोहित और यशस्वी जयसवाल की सलामी जोड़ी मैदान पर उतरी, लेकिन इंग्लैंड के लिए डेब्यू कर रहे शोएब बशीर ने रोहित शर्मा का विकेट लिया। इसके बाद, शुभमन गिल बल्लेबाजी करने आए लेकिन 34 रन पर जेम्स एंडरसन ने उन्हें आउट कर दिया।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


गिल पर एंडरसन की महारत एक बार फिर स्पष्ट हुई, यह पांचवीं बार है जब उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ सात पारियों में गिल को आउट किया है। एंडरसन के खिलाफ गिल के संघर्ष के परिणामस्वरूप इन मुकाबलों में उनका औसत 7.80 रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज शुभमन गिल के लिए अहम मोड़ बन गई है और मैच की दूसरी पारी में उनके प्रदर्शन पर सबकी नजरें होंगी। जैसा कि गिल के फॉर्म पर बहस जारी है, टीम की बल्लेबाजी लाइनअप में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना पर विचार किया जा सकता है।



Advertisements
Show More
Back to top button