छत्तीसगढ़स्लाइडर

Raipur: चार युवक बाइक पर कर रहे थे खतरनाक स्टंट, पलभर में पुलिस ने दबोचा, मांगने लगे माफी, वीडियो वायरल

चार युवक बाइक पर कर रहे थे खतरनाक स्टंट

चार युवक बाइक पर कर रहे थे खतरनाक स्टंट
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

रायपुर पुलिस ने बाइक पर स्टंट कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले चार युवकों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने बाइक पर सवार चारों आरोपियों को पकड़कर कोर्ट भेज दिया। वहीं वाहन जब्त कर लाइसेंस निलंबन की की कार्रवाई अलग से की गई।  

20 मार्च को दोपहर 3 बजे के आसपास सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड हुआ, जिसमें पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय कैंपस के भीतर बाइक पर लापरवाही पूर्वक बिना हेलमेट तीन सवारी स्टंट करते हुए वाहन चलाते हुए देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर तीन युवक बैठकर फर्राटे मार रहे हैं। वहीं बाइक पर बैठे तीनों युवक चाैथे युवक को तीरछे लिटाकर लिए जा रहे हैं। इस स्टंट के दौरान चौथा युवक गिर भी सकता था। लिहाजा, पुलिस ने समय रहते चारों को पकड़कर कार्रवाई की। 

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। ये वीडियो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल के संज्ञान में आते ही त्वरित कार्यवाही के निर्देश पर ट्रैफिक के एएसपी जयप्रकाश बढ़ई के मार्गदर्शन में थाना यातायात टाटीबंध और थाना सरस्वती नगर के अधिकारी कर्मचारियों ने तुरंत कार्यवाही करते हुए बाइस सवार लड़कों को घंटेभर के भीतर पकड़ कर वाहन जब्त किया।  

Source link

Show More
Back to top button