जुर्मनई दिल्लीस्लाइडर

किडनैपिंग, फिरौती और साजिश: रूम पर बुलाया, फिर लड़की के साथ ली अश्लील फोटो…भाई ने भाई का किया अपहरण…

जोधपुर। राजस्थान के बनाड थाना पुलिस (Banad Police of Rajasthan) ने हनीट्रैप (honeytrap) के लिए अपहरण औऱ फिरौती (kidnapping and ransom) के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि बाडमेर के धोरीमन्ना निवासी हरिराम विश्नोई (Dhorimanna resident of Barmer) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे श्रवण का कुछ लोगों ने अपहरण (hearing kidnapping) कर लिया है.

इसे भी पढ़ें: धरती पर नागलोक: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मौजूद है नागलोक, यहां आबाद है जहरीले सांपों की बस्ती !

पुलिस के मुताबिक, श्रवण को छोड़ने की एवज में 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. रिपोर्ट में बताया कि एक महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करके दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी भी दे रही है. बनाड़ पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुखिया पाबूराम विश्नोई, श्रवण के रिश्ते में भाई लगता है.

 

इसे भी पढ़ें: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पुलिस की छापेमारी में 4 युवती और 2 युवक गिरफ्तार, कुछ संदिग्ध हालत में भी मिले

पुलिस ने बताया कि एम्स जोधपुर में वार्ड बॉय की नौकरी करने वाले श्रवण को 3 अक्टूबर को शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट के पास पाबूराम ने अपने कमरे पर बुलाया था, यहां एक लड़की भी थी, श्रवण के कमरे पर पहुंचने पर उसे लोगों ने पकड़ लिया, इस दौरान पाबूराम के साथ विकास जाट, पूनाराम विश्नोई, विनीत मेघवाल व सहदेव भी थे.

मारपीट करके लिए अश्लील फोटो

सभी लोगों ने श्रवण के साथ मारपीट की और कमरे में मौजूद लड़की के साथ अश्लील फोटो लिए. इसके बाद आरोपियों ने श्रवण के पिता को फोन करके 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी. श्रवण के पिता की धोरीमन्ना में होटल व्यवसायी है. फोन आने के बाद उसके पिता हीराराम विश्नोई जोधपुर आए और पुलिस में रिपोर्ट दी.

इसे भी पढ़ें: सेक्स की आड़ में कत्ल: MP में युवक को रास्ते में रोक जिस्मानी संबंध बनाने की जिद पर अड़ी अजनबी युवती! फिर हुआ खूनी खेल…

इसके बाद पुलिस (rajasthan crime) ने आरोपियों की लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू कर दी. इस बीच आरोपियों को भनक लग गई कि पुलिस उसके पीछे है, इस पर आरोपी बार-बार जगह बदलते रहे. बुधवार रात को आरोपी श्रवण को लेकर रेलवे स्टेशन के पास होटल में चले गए पुलिस लोकेशन के आधार पर होटलों की तलाशी लेने लगी तो आरोपी उसे लेकर बाहर आ गए.

इसे भी पढ़ें: MP में साधू की समाधि लीला ! गाजे-बाजे के साथ समाधि ले रहे थे 105 साल के पप्पड़ बाबा, फिर पुलिस ने किया ये काम

इस बीच पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपियों को पकड़ लिया. साथ ही श्रवण को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा दिया. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मामले में दो और आरोपी हैं, जिनकी तलाश जारी है, जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button