छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

ED raid on RTO agent in Bhilai: छत्तीसगढ़ में RTO एजेंट के घर पर ED की रेड, बैंक से मिला करोड़ों का ट्रांजेक्शन

ED raid on RTO agent in Bhilai: महादेव सट्टा ऐप को लेकर ईडी ने फिर कार्रवाई तेज कर दी है. शनिवार को ईडी के अधिकारी पावर हाउस भिलाई स्थित आरटीओ एजेंट राजेश मिश्रा के घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि राजेश ने महादेव ऐप की रकम अपने पास लेकर कालेधन को सफेद किया है. अधिकारियों को यह जानकारी बैंक डिटेल से मिली है.

पूछताछ के दौरान जब राजेश मिश्रा घर पर नहीं मिले तो ईडी के अधिकारियों ने उनके भाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान राजेश मिश्रा की बुजुर्ग मां भी बेहोश हो गईं. जिन्हें फिर उठाकर घर के अंदर ले जाया गया। राजेश मिश्रा के पास वर्तमान में उनके भाई, मां और एक बहन हैं।

यह काले धन को सफेद करने का मामला है.

यह मामला महादेव ऐप के जरिए करोड़ों रुपये के काले धन को सफेद करने से जुड़ा है. शाम 6.45 बजे ईडी के अधिकारी चार पहिया वाहन से हाउसिंग बोर्ड पानी टंकी स्थित आवास पहुंचे. इसके बाद जब राजेश मिश्रा घर पर मौजूद नहीं थे तो उनके मोबाइल पर कॉल की गयी. मोबाइल बंद मिलने पर राकेश मिश्रा से पूछताछ की गई।

इसके बाद अधिकारियों ने राकेश को पहले बैंक और फिर एसपी कार्यालय जाने को कहा. इसी बीच जब राकेश की मां बेहोश हो गईं तो राकेश और उसके परिवार ने अधिकारियों को धमकी दी कि अगर मां को कुछ हुआ तो मामला कोर्ट में जाएगा. इसके बाद ईडी अधिकारी वापस लौट गये.

आरोप है कि राकेश ने अपने एयू अकाउंट से महादेव ऐप के करोड़ों रुपये उड़ाए हैं। ईडी के साथ बैंक मैनेजर भी मौके पर पहुंचे. पूछताछ के बाद ईडी अधिकारियों ने राकेश को रविवार को ईडी कार्यालय पहुंचकर सहयोग करने को कहा है. जानकारी के मुताबिक, राजेश मिश्रा के पिता राधा मोहन मिश्रा भी पहले आरटीओ एजेंट के रूप में काम करते थे. उनके निधन के बाद राजेश आरटीओ का काम देख रहे थे.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button