जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

रेलवे के JE का कार में शव मिला: प्रेम प्रसंग में गोली मारकर हत्या की आशंका, दो लड़कों की एक ही लड़की से थी दोस्ती

Dead body of Railway JE found in car in Mandsaur: मध्यप्रदेश के रतलाम रेल मंडल मुख्यालय पर पदस्थ जूनियर इंजीनियर (जेई) का शव रविवार दोपहर मंदसौर जिले में मिला है। प्रेम प्रसंग में गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला मंदसौर के भावगढ़ थाना क्षेत्र के खोदना गांव का है। यहां तालाब के किनारे खड़ी कार में शव मिला।

दीक्षांत पंड्या रतलाम रेलवे मंडल मुख्यालय पर सीएंडडब्ल्यू (कार्गो एवं वैगन) विभाग में कार्यरत थे। वह वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन की युवा समिति के उपाध्यक्ष भी थे।

चूंकि घटना रतलाम और मंदसौर सीमा पर हुई, इसलिए रतलाम के ढोढर थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. भावगढ़ (मंदसौर) थाने के सब इंस्पेक्टर जोर सिंह डामोर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिवार को सूचना दे दी गई है.

शरीर पर चार गोलियों के निशान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जेई के शरीर पर चार गोलियों के निशान हैं। एक गोली शरीर के आर-पार हो गयी. तीन गोलियां और भी मारी गईं. मौके पर खड़ी मिली ब्रेजा कार (एमपी43 सीबी0143) जेई की ही बताई जा रही है।

हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की कहानी सामने आ रही है. मोहसिन नाम का युवक और जेई नाम के युवक की एक ही लड़की से दोस्ती थी. पुलिस मोहसिन की तलाश कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button