छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बस की स्लीपर सीट पर मिली युवक की लाश: कर्मचारियों ने टच किया, तो नहीं हुई कोई हलचल, पुलिस को है ये आशंका

Dead body of a young man found on sleeper seat of a bus coming from Raigarh to Ambikapur: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से अंबिकापुर आ रही बस में सफर कर रहे एक यात्री की मौत हो गई। जब बस अंबिकापुर बस स्टैंड पहुंची तो स्लीपर सीट पर युवक मृत मिला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने युवक के परिजनों को मोबाइल पर सूचना दे दी है।

दरअसल, अंबिका बस रविवार सुबह 8 बजे रायगढ़ से अंबिकापुर के लिए निकली थी। इसमें रायगढ़ निवासी 21 वर्षीय अभय कुर्रे भी सवार था। दोपहर करीब तीन बजे जब बस अंबिकापुर बस स्टैंड पहुंची तो सभी यात्री उतर गए, लेकिन अभय स्लीपर सीट पर लेटा हुआ था।

सीट पर कोई हलचल नहीं थी

बस स्टाफ ने उसे उतरने के लिए छुआ तो उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। वह मृत अवस्था में सीट पर था। उन्होंने इसकी सूचना बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केंद्र को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया।

दिल का दौरा पड़ने से मौत की आशंका

पुलिस ने युवक के पास मौजूद आधार कार्ड से उसकी पहचान अभय के रूप में की है।पुलिस ने उसके परिवार को सूचित कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button