ट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

BREAKING NEWS: मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, सेंट्रल जेल से आया फोन, मचा हड़कंप

Death threat given to CM Bhajan Lal : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, सीए को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी है.

पुलिस को जैसी ही सीएम को धमकी मिलने की सूचना मिली, पूरा अमला चौकन्ना हो गया. इसके तुरंत बाद फोन की लोकशन ट्रेस की गई, जिसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति की लोकेशन जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर की मिली. बताया जा रहा है, कि कैदी को पकड़ लिया गया है. अब आला अधिकारी पकड़े गए आरोपी कैदी से पूछताछ कर रहे हैं.

पुलिस में मचा हड़कंप

पुलिस कंट्रोल रूम को जैसे ही सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली तो पुलिस में हड़कंप मच गया. हालांकि, तुरंत ही फोन कॉल को ट्रेस कर फोन के बारे में पता लग लिया गया. लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है कि कैदी ने आखिर फोन क्यों किया.

जेल सुरक्षा पर भी उठने लगे सवाल

जयपुर की सेंट्रल जेल सुरक्षा के लिहाज से काफी सख्त है. यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. लेकिन ऐसे में एक कैदी द्वारा फोन करने की बात सामने आई है. वह भी कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है. ऐसे में जेल की सुरक्षा और व्यवस्था दोनों पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button