छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

एकतरफा इश्क में युवक ने युवती का गला काटा: सिर और गर्दन में गंभीर जख्म, समझाइश देने पर पहले माफी मांगी, अब हमला किया

Youth attacked college student in Bilaspur district: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोमवार को एकतरफा प्यार में एक युवक ने कॉलेज छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसके सिर और गर्दन पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी सहेली के साथ कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी युवक ने उसे रोका और चापड़ से उस पर गंभीर हमला कर दिया। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

छात्रा के भाई ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक पहले भी उसकी बहन को परेशान करता था। प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया। फिर भी वह उसे कॉलेज आते-जाते समय परेशान करता था। परिजनों ने युवक को समझाइश दी थी। तब युवक ने माफी मांगी और छात्रा को परेशान न करने की बात कही। अब हमला हुआ।

एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं दोनों

दरअसल, कलारतराई की रहने वाली लड़की कोटा के निरंजन प्रसाद केशरवानी कॉलेज की छात्रा है। वह अर्थशास्त्र की पढ़ाई कर रही है। उसी कॉलेज में ग्राम साजापाली निवासी योगेश साहू भी पढ़ता है।

गर्दन और पेट पर चापड़ से हमला किया

4 दिसंबर की शाम छात्रा अपनी सहेली के साथ कॉलेज से घर लौट रही थी। इसी दौरान योगेश ने उसे रोक लिया। उसने पहले विवाद किया, फिर चापड़ से उसकी गर्दन और पेट पर कई वार किए और भाग गया। दोस्त ने कॉलेज पहुंचकर इसकी जानकारी छात्रों और प्रबंधन को दी।

छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी

हमले के बाद छात्र खून से लथपथ पड़ा हुआ था. कॉलेज स्टाफ और छात्र उसे तुरंत अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रेफर कर दिया गया। कॉलेज प्राचार्य ने कोटा थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद से आरोपी फरार है, छात्रों ने उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। फिलहाल आरोपी की तलाश कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button