छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बिजनेसमैन के बेटे ने गर्लफ्रेंड को VIDEO कॉल कर लगाई फांसी: कर्ज से भी था परेशान, पड़ोसी की बेटी से चल रहा था अफेयर

Businessman son hanged himself by making video call to his girlfriend in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे ने गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करते-करते फांसी लगा ली। प्रेमिका ने इसकी जानकारी उसके पिता को दी। फिर वे उसके कमरे में पहुंचे, लेकिन तब तक वह मर चुका था। उस पर काफी कर्ज होने की बात भी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह घटना बुधवार की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम गुलशन रोहरा है, जो कि हेमू नगर निवासी था। उसके व्यवसायी पिता महेश रोहरा ने बताया कि जिस लड़की से उनका बेटा फोन पर बात कर रहा था वह पड़ोस में रहती है। घटना के बाद लड़की ने महेश को फोन कर इसकी जानकारी दी।

पिता के पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

पिता ने आनन-फानन में कमरे का दरवाजा खोला गया और फंदे से लटके युवक को नीचे उतारा गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कई लोगों से कर्ज ले रखा था

थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि गुलशन कुछ काम नहीं करता था और जुआ खेलता था। उसने मोहल्ले के कई लोगों से कर्ज ले रखा था। माना जा रहा है कि कर्ज के कारण उन्होंने आत्महत्या की होगी।

पुलिस लड़की से पूछताछ करेगी

पुलिस उस लड़की से पूछताछ करेगी जिससे युवक आत्महत्या से पहले मोबाइल पर बात कर रहा था। कॉल डिटेल की भी जांच की जाएगी, जिससे आत्महत्या के असली कारणों का पता चलेगा। पुलिस परिजनों का बयान दर्ज कर जानकारी जुटाएगी, उसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button